शराब तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी घायल, तीन बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 10:35 PM (IST)

आगरा, 16 जनवरी (भाषा) आगरा में थाना शमसाबाद पुलिस ने शुक्रवार देर रात शराब तस्करों से मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को पकड़ लिया जबकि एक अन्य बाइक पर सवार एक तस्कर मौके से फरार हो गया जिसे बाद में घेराबंदी कर पकड़ा गया।

एसपी ग्रामीण (पश्चिम) अशोक वैंकेट ने शनिवार को बताया, “शुक्रवार रात्रि एक बजे शमसाबाद के प्रभारी राकेश यादव गढ़ी जहान सिंह के पास चेकिंग कर रहे थे। इस बीच दो बाइकों पर आते तीन लोग दिखे। पुलिस ने उन्हें रोका तो वह भागने लगे। पीछा करने पर बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी फायरिंग की। जिससे बाइक सवार फायरिंग बंद कर भागने लगे। पुलिस ने दो बदमाशों को को मौके पर ही दबोच लिया जबकि एक भाग निकला।”
उन्होंने बताया कि इसके बाद शमसाबाद पुलिस ने थाना फतेहाबाद पुलिस को वारदात की सूचना दे दी। पुलिस निबोहरा अंडर पास के पास उसका इंतजार करने लगी। उन्होंने बताया कि इस दौरान युवक आता दिखा, उसे रोकने पर उसने फायरिंग कर दी। उन्होंने बताया कि बदमाश की गोली से सिपाही भोला सिंह यादव घायल हो गया।
वैंकेट ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिससे गोली युवक के पैर में लगी और उसे पकड़ लिया गया।

उन्होंने बताया कि पकड़े गये घायल युवक और घायल सिपाही भोला सिंह यादव को नजदीकी सीएचसी फतेहाबाद पर इलाज के लिए भेजा गया।

वैंकेट ने बताया कि पकड़े गए तीनों लोग शराब तस्कर हैं। इनके पास से 21 बोतल हरियाणा की शराब के अलावा तमंचे और कारतूस मिले हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency