नोएडा में दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति हिरासत में

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 08:41 PM (IST)

नोएडा, 20 जनवरी (भाषा) नोएडा में थाना फेज- 2 क्षेत्र के होजरी कॉम्प्लेक्स स्थित एक कंपनी में काम करने वाली महिला ने एक व्यक्ति पर कंपनी के भीतर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

थाना फेज-2 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि होजरी कॉम्प्लेक्स के डी -ब्लॉक में स्थित एक कंपनी में काम करने वाली महिला का आरोप है कि कंपनी में काम करने वाले मदन नाम के व्यक्ति ने उससे दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

वहीं गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे एक व्यक्ति को थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस ने देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया । 
थाना फेज- दो की प्रभारी निरीक्षक चौहान ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे अजीत नामक बदमाश को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसके पास से एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी लूटपाट व चोरी के कई मामलों में इससे पहले भी जेल जा चुका है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency