नोएडा से 17 ‍‍वर्षीय किशोरी अगवा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 08:41 PM (IST)

नोएडा, 20 जनवरी (भाषा) नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सलारपुर कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति की 17 वर्षीय बेटी को एक युवक ने कथित तौर पर बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी किशोरी को यहां से भगाकर बिहार ले गया है।
थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सदरपुर कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि राहुल यादव नामक युवक उसकी 17 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि लड़की के पिता ने जब आरोपी के भाई विपिन यादव से बात किया तो उसने  बताया कि उनका भाई किशोरी को लेकर बिहार चला गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वहीं थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सलारपुर कालोनी में रहने वाला 12 वर्षीय एक छात्र पिछले 10 दिनों से लापता है। उसके परिजनों ने उसके अपहरण की रिपोर्ट थाना सेक्टर 39 में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सलारपुर कालोनी में रहने वाले बीरन सिंह ने थाने में बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका 12 वर्षीय बेटा 10 जनवरी से घर से लापता है।
उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency