नोएडा में वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य दबोचे, चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 08:41 PM (IST)

नोएडा, 20 जनवरी (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को थाना फेस -3 पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद की हैं। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।
वहीं नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कालोनी में कथित तौर पर घर में चोरी कर रहे व्यक्ति को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।
थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीक्षित बताया कि मंगलवार रात को गश्त पर निकली थाना पुलिस ने एफएनजी रोड के पास से एक सूचना के आधार पर तीन वाहन चोरों औरंगजेब, विद्याराम, तथा यतेंद्र को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी की 8 मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, चाकू व कारतूस आदि बरामद किया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातों में हाथ कबूल किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है, कि ये लोग चोरी के वाहन किसे बेचते थे। मामले में जांच की जा रही है।
उधर, नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में घुसकर कथित तौर पर चोरी का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले प्रवीण सक्सेना ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सं.


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency