पुलिस ने अवैध शराब बनाने की इकाई का भंडाफोड़, चार व्यक्ति पकड़े गए

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 06:45 PM (IST)

नोएडा, 21 जनवरी (भाषा) जनपद हापुड़ और गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई के तहत थाना बीटा-2 क्षेत्र में चल रहे मिलावटी शराब बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जनपद हापुड़ और जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई के तहत थाना बीटा- दो क्षेत्र मे चल रही मिलावटी शराब बनाने वाली एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है।
उन्होंने बताया कि उक्त कारखाने से 700 लीटर बनी हुई मिलावटी शराब, मिलावटी शराब बनाने में प्रयोग होने वाली सामग्री आदि बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से दीपक, मनीष, कुलदीप, तथा दीपक नामक चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने छह अन्य व्यक्तियों की पहचान की है जो फरार हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस इनकी तलाश कर रही है।
डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी काफी दिनों से मिलावटी शराब बनाने के धंधे में संलिप्त थे। उन्होंने बताया कि ये लोग ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में बंद पड़े मकानों को किराए पर लेकर उसमें केमिकल आदि से अवैध शराब बनाकर मिलावटी शराब खाली पव्वे पर फर्जी रेपर चिपका कर आसपास के शहरों में बेचते थे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency