मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार आरोपी नोएडा में अस्पताल से फरार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 03:02 PM (IST)

नोएडा, 16 फरवरी (भाषा) नोएडा में चार साल के बच्चे के अपहरण और हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी उपचार के दौरान मंगलवार को अस्पताल से फरार हो गया।
थाना सूरजपुर पुलिस के साथ सोमवार को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम था।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया, ‘‘थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में चार वर्षीय ऋतिक का 24 जनवरी को अपहरण हुआ था। मामले में पुलिस ने 13 फरवरी को एक आरोपी अनिल को गिरफ्तार किया और उससे मिली जानकारी के आधार पर बच्चे का शव बरामद किया था।’’
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला था कि इस घटना में विजय नामक बदमाश भी शामिल था। बच्चे को फिरौती के लिए अगवा किया गया था।

डीसीपी ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस ने मामले में फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश विजय को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि उपचार के लिए विजय को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन मंगलवार सुबह करीब नौ बजे वह अस्पताल से फरार हो गया। पुलिस उसे पकड़ने के लिए तलाश कर रही है।

डीसीपी ने कहा कि उपचाराधीन बदमाश की सुरक्षा में कुछ पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे और जिन पुलिसकर्मियों को लापरवाही का जिम्मेदार पाया जाएगा, उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency