आगरा: शराब पीने के दौरान चली गोली से व्यक्ति की मौत का आरोप

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 09:59 PM (IST)

आगरा, 26 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार को थाना शमसाबाद क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे क्वार्टर में तीन दोस्त शराब पी रहे थे। इसी दौरान अचानक चली गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गयी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव और पिस्टल को कब्जे में ले लिया और रेलवे क्वार्टर में मौके पर मौजूद रहे दो अन्य दोस्तों से पूछताछ की।

पुलिस के मुताबिक, रेलवे क्वार्टर में शुक्रवार दोपहर संदिग्ध हालत में गोली लगने से रेलवे कर्मचारी के दोस्त की मौत हो गयी। शव के पास पिस्तौल पड़ी मिली है।
पुलिस ने रेलवेकर्मी और उसके साथ क्वार्टर में मौजूद एक अन्य दोस्त को हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। रेलवे कर्मी ने दोस्त के द्वारा खुदकुशी करने का दावा किया है।

फिरोजाबाद के बसई मौहम्मदपुर में आनंद गांव निवासी सुरेंद्र रेलवे में कर्मचारी हैं। वह शमसाबाद स्टेशन पर रेलवे क्वार्टर में रहते हैं। शुक्रवार दोपहर को गांव के दोस्त सोनवीर और उपेंद्र उनके पास आये थे।
तीनों क्वार्टर में बैठकर कथित तौर पर शराब पी रहे थे और इसी दौरान अवैध पिस्तौल से चली गोली सोनवीर की कनपटी पर लगी और उसकी मौत हो गयी।
पुलिस को सुरेंद्र और उपेंद्र ने बताया कि वे दोनों कमरे से बाहर थे, तभी सोनवीर ने पिस्तौल से अपनी कनपटी पर गोली मार ली।
पुलिस निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में दोनों लोग सोनवीर द्वारा खुदकुशी किये जाने की बात कह रहे हैं जबकि पुलिस खुदकुशी और हत्या, दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency