भाजपा सांसद के बेटे ने अपने साले से खुद पर चलवायी गोली, दोनों पर प्राथमिकी दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 07:17 PM (IST)

लखनऊ, तीन मार्च (भाषा) भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बुधवार भोर संदिग्ध हालात में गोली मार दी गयी। इस मामले में हिरासत में लिये गये एक करीबी रिश्तेदार ने कुछ लोगों को फंसाने के लिये इस घटना को जानबूझकर अंजाम देने का दावा किया है।

पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर ने ''भाषा'' को बताया कि इस मामले में सांसद के बेटे आयुष और उसके साले आदर्श के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और साले (पत्नी के भाई) आदर्श को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

उन्होंने कहा कि सांसद पुत्र की तलाश की जा रही है ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अब तक की तहकीकात में पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने गोली चलाई थी
इससे पहले पुलिस आयुक्त ठाकुर ने कहा था ,''''अब तक हुई जांच में पाया गया है कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने अपने साले आदर्श से खुद पर गोली चलवायी थी। उसने घटना को कुबूल करते हुए कहा कि उसने आयुष के कहने पर ही उस पर गोली चलायी थी'''' इस मामले में इस्तेमाल की गई बंदूक बरामद कर ली गई है।

मड़ियांव थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष (30) को गोली मारी गयी है। यह घटना दो-तीन मार्च की दरम्यानी रात करीब सवा दो बजे सीतापुर मार्ग पर हुई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में आयुष मामूली रूप से घायल हुए थे। उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां से सुबह ही उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी।
सिंह ने बताया कि आदर्श ने आयुष को गोली मारने का जुर्म कुबूल कर लिया है। उसका कहना है कि कुछ लोगों को फंसाने के लिये इस वारदात को अंजाम दिया गया है।
सिंह ने कहा कि पकड़े गये अभियुक्त से विस्तृत पूछताछ की जा रही है।
इस बीच, सांसद कौशल किशोर ने संवाददाताओं को बताया कि ट्रॉमा सेंटर में उनके बेटे ने उन्हें किसी का नाम नहीं बताया। उसने यह जरूर बताया था कि वह अपने साले के साथ घर से बाहर निकला था, तभी यह घटना हुई।
उन्होंने कहा कि आयुष और उसका साला आदर्श जो भी कह रहे हैं, वह वे ही बेहतर जानते होंगे। उनकी किसी से इस तरह की रंजिश नहीं थी। न जाने क्यों वह किसी को फंसाना चाहेंगे।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency