बीमारी से परेशान दरोगा ने गोली मार कर आत्महत्या की

3/4/2021 6:54:20 PM

लखनऊ, चार मार्च(भाषा) जिले के बंथरा पुलिस थाने में तैनात दरोगा निर्मल चौबे ने बृहस्पतिवार शाम विधानसभा गेट नंबर सात के सामने पार्किंग के पास अपनी रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली । उन्होंने सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें बीमारी से परेशान होने की बात कही है ।

इस समय विधान सभा सत्र चल रहा है, और दरोगा चौबे की डयूटी विधानसभा के गेट संख्या सात के बाहर लगी थी । विधानसभा का गेट संख्या सात विधानसभा के पीछे है और यह घटना गेट के पास स्थित पार्किंग के निकट हुई है ।
पुलिस आयुक्त डी के ठाकुर ने ''भाषा'' को बताया कि निर्मल चौबे:53: उप निरीक्षक के पद पर बंथरा पुलिस थाने में तैनात थे । बृहस्पतिवार को वह विधानसभा गेट नंबर सात पर तैनात थे । बुधवार शाम करीब तीन बजे उन्होंने अपनी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली । वहां पर मौजूद पुलिस कर्मी उन्हें घायल अवस्था में नजदीक के सिविल अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।
उन्होंने बताया'''' निर्मल कुमार चौबे चोलापुर वाराणसी के रहने वाले हैं। डयूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों को तीन बजे के बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी । जब पुलिसकर्मी दौड. कर आये तो पार्किंग के पास उन्हें गिरा हुआ पाया । उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया गया ।''''
ठाकुर ने बताया कि दरोगा चौबे के पास एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें इन्होंने लिखा है '''' माननीय मुख्यमंत्री जी, मेरी तबियत खराब है, मैं जा रहा हूं, मेरे बच्चों का आप ध्यान रखियेगा ।''''


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Related News