बीपीओ में काम करने वाले कर्मचारी ने आत्महत्या की

3/5/2021 2:41:38 PM

नोएडा, पांच मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके में अलग अलग घटनाक्रमों में एक बीपीओ कर्मचारी सहित दो लोगों ने आत्महत्या कर ली जबकि एक होटल से एक छात्र का शव बरामद किया गया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि थाना फेस- 3 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में रहने वाले परशुराम यादव (21) एक बीपीओ में काम करता था और बीती रात उसने अपने घर में कथित रूप से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने बताया कि वह मानसिक तनाव में था ।

उन्होंने बताया कि दूसरी ओर सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाले भूपेंद्र मिश्रा (42) नामक सिक्योरिटी गार्ड ने मानसिक तनाव के चलते कल रात कथित रूप से पंखे से फंदा लगा कर आत्मत्या कर ली ।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है ।

उन्होंने बताया कि एक अन्य घटनाक्रम में, सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के सेक्टर 55 स्थित एक होटल में ठहरे बीसीए के एक छात्र की शुक्रवार की सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान हर्षित अग्निहोत्री (23) के रूप में की गयी है ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार छात्र नशे का आदी था और उन्हें शक है कि नशे के ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हुई है।

पुलिस ने बताया कि जिला अस्पताल में पूजा नामक एक महिला की मौत हो गयी । उन्होंने बताया कि इससे पहले वह संदिग्ध अवस्था में अपने घर में घायल मिली थी ।




यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Related News