''''आप'''' ने किया कांग्रेस से आगे निकलने का दावा

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 08:35 PM (IST)

लखनऊ, पांच मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में मिली कामयाबी से उत्साहित आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दावा किया कि इस सफलता के साथ वह राज्य में कांग्रेस से आगे निकल गई है।
आप के राज्यसभा सदस्य एवं प्रवक्ता संजय सिंह ने यहां एक बयान में कहा कि आम आदमी पार्टी 83 जिला पंचायत सदस्य, 300 प्रधान और 232 बीडीसी प्रत्याशियों को जिताकर प्रदेश में कांग्रेस से आगे निकल चुकी है।
उन्होंने दावा किया कि आप उत्तर प्रदेश में भाजपा सपा और बसपा के बाद चौथे नंबर की पार्टी बन गई है और कांग्रेस का वोट लगातार आम आदमी पार्टी को मिल रहा है।
सिंह कहा कि प्रदेश की जनता को श्मशान की राजनीति नहीं चाहिए, बल्कि दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली, पानी, अस्पताल और शिक्षा चाहिए। उत्तर प्रदेश में लोगों को अस्पताल जाने के लिए एंबुलेंस का घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। इसलिए ‘आप’ लखनऊ समेत कई जिलों में आटो एंबुलेंस सेवा शुरू करेगी।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने आप को सुरक्षित रखते हुए कोरोना की इस आपदा के समय उत्तर प्रदेश के लोगों की पूरी मदद करें। पंचायत चुनाव में हमें जनता का खूब जमकर समर्थन भी मिला। अब हमारी जिम्मेदारी है कि जितने भी जीते हुए और हारे हुए लोग हैं, वे सभी लोगों की सेवा में जुट जाएं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static