नाबालिग से बलात्कार मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

6/10/2021 12:54:39 AM

नोएडा (भाषा)। थाना सेक्टर 24 पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के मामले में दो वर्ष से फरार चल रहे आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।
थाना सेक्टर 24 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 17 जून वर्ष 2019 को गणेश यादव उर्फ रजनीश पुत्र रामभरोसे ने सेक्टर 23 स्थित पीजी में खाना बनाने वाली एक महिला की नाबालिग बेटी से दोस्ती करके, उसे जूस में नशीला पदार्थ पिला दिया तथा उसका अपहरण कर उसे काफी दिनों तक बंधक बनाकर रखा। सिंह ने बताया कि गणेश यादव ने लड़की के साथ बलात्कार किया और किशोरी को जान से मारने की धमकी दी।
उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही थी। उन्होंने बताया कि बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को 2 वर्ष बाद पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
वहीं थाना सेक्टर 20 पुलिस ने एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करके अश्लील हरकत करने के मामले में फरार चल रहे दलबीर सिंह पुत्र धर्मपाल निवासी सेक्टर 10 को गिरफ्तार किया।
थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की तथा उसको बंधक बनाया। चौहान के अनुसार महिला का आरोप है कि जब उसका पति उसे बचाने पहुंचा तो उसने उसके साथ भी मारपीट की।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

static