इंदिरा हृदयेश के निधन पर उत्तर प्रदेश के राज्‍यपाल और मुख्‍यमंत्री समेत कई नेताओं ने शोक जताया

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 04:55 PM (IST)

लखनऊ, 13 जून (भाषा) उत्तराखंड विधानसभा की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के निधन पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने शोक व्यक्त किया है।

राजभवन द्वारा रविवार को जारी शोक संदेश में राज्यपाल पटेल ने हृदयेश के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हृदयेश के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

सपा अध्यक्ष यादव ने रविवार को ट्वीट किया, ''''उत्तराखंड की वरिष्ठ नेता एवं सदन में नेता विपक्ष इंदिरा हृदयेश का निधन, अत्यंत दुखद! इंदिरा हृदयेश जी का जाना प्रदेश की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति। शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे। भावभीनी श्रद्धांजलि।''''
बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है, ''''यूपी और फिर उत्तराखंड की राजनीति में लम्बे समय तक अति-सक्रिय व अहम भूमिका निभाने वाली उत्तराखण्ड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के आज निधन की खबर अति-दुःखद। उनके परिवार व समर्थकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। कुदरत उन सबको इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।''''
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश का रविवार को नयी दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । वह 80 वर्ष की थीं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static