महिला की हत्या के आरोप में सास और देवर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 02:36 PM (IST)

नोएडा, 23 जुलाई (भाषा) थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-8 में रहने वाली एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके देवर तथा सास को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।


अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-8 में स्थित नाले से एक अज्ञात महिला का शव 15 जुलाई को पुलिस को मिला था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शव प्रमिला नाम की महिला का है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज इस मामले में प्रमिला के देवर धर्मेंद्र उर्फ सोनू तथा उसकी सास चमेली को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने प्रमिला का मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि धर्मेंद्र अपनी भाभी पर गलत नजर रखता था। जब उसने इस बात का विरोध किया तो धर्मेंद्र ने कमालू नामक बदमाश के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी, तथा अपनी मां के साथ मिलकर उसके शव को नाले में डाल दिया। उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र के ऊपर इससे पूर्व हत्या, लूटपाट के दर्जनभर मामले चल रहे हैं। उसके खिलाफ नोएडा के विभिन्न थानों में मुकदमा दर्ज है।

उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल कमालू एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पूर्व में गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया है कि महिला की हत्या में कमालू भी उसके साथ शामिल था। कमालू मौजूदा समय में जेल में बंद है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency