सीवर में जहरीली गैस से दम घुटने के कारण दो लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 10:49 PM (IST)

नोएडा, 25 जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर- 5 में क्रिकेट खेलते समय गेंद के सीवर चले जाने के बाद उसे निकालने के लिये उसमें उतरे चार युवको में से दो की जहरीली गैस के कारण दम घुटने से मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये जिनका दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार सुबह सेक्टर-5 में क्रिकेट खेल रहे युवकों की गेंद पास ही स्थित जलबोर्ड के सीवर प्लांट के टैंक में चली गई और गेंद निकालने के लिये चार युवक टैंक में उतरने लगे, इस पर मौके पर मौजूद निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह ने उन्हें मना किया लेकिन चारों युवक एक-एक कर सीवर में उतर गए।

प्रवक्ता ने बताया कि इस दौरान सीवर से निकलने वाली जहरीली गैस के प्रभाव में आकर सभी बेहोश हो गए। उन्होंने बताया कि ऑपरेटर बलराम ने तत्काल बेहोश युवकों को बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी।
उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-20 पुलिस ने चारों युवकों को अस्पताल भर्ती कराया जहां संदीप (22) और विशाल कुमार श्रीवास्तव (27) को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो अन्य युवकों को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

इस बीच पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पैसों की लालच में कविता नामक एक महिला ने अपने जीजा आदेश के साथ मिलकर पति अजीत की कथित रूप से हत्या करवा दी थी । उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static