आगरा में महिला और उसके तीन बच्चों का हत्यारा रिश्ते का भाई ही : पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 11:19 PM (IST)

आगरा,27 जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को दावा किया कि आगरा के थाना कोतवाली के कूचा साधूराम में इलाके में 21 जुलाई को रेखा और उसके तीनों बच्चों की गला काटकर हत्या उसके रिश्ते के भाई संतोष राठौड़ ने की थी। पुलिस के मुताबिक घटना में राठौर का साथी अंशुल भी शामिल था और पैसे की लालच में उन्होंने हत्या को अंजाम दिया।
पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) नवीन अरोड़ा ने मंगलवार को पत्रकारवार्ता में बताया कि चौबेजी वाली गली में रहने वाली 35 वर्षीय रेखा राठौड़ व उसके तीन बच्चों वंश, पारस और माही की 21 जुलाई को घर के अंदर गला काटकर हत्या कर दी गयी थी। रेखा का पति सुनील राठौड़ से दो साल पहले तलाक हो गया था और वह तीन बच्चों के साथ अकेले रहती थी।
उन्होंने बताया कि मामले की विवेचना के दौरान पुलिस को रेखा के रिश्तेदार संतोष राठौड़ का पता चला।वह रेखा के पिता विनोद के फूफा बादाम सिंह का बेटा है। घटना वाले दिन उसकी लोकेशन कूचा साधूराम में थी। मगर, वह हत्याकांड के बाद दो दिन के लिए गायब हो गया था। इससे पुलिस को उस पर शक हुआ।
आरोड़ा के मुताबिक संतोष ने पुलिस को बताया कि रेखा का उसपर दो लाख रुपये का कर्ज था। रेखा आगरा का मकान बेच दिल्ली बसना चाहती थी। इसलिए रुपये वापस मांग रही थी जिसकी वजह से संतोष ने इस हत्याकांड की साजिश रची और 21 जुलाई की दोपहर घटना को अंजाम दिया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static