नोएडा में पुलिस ने शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 12:38 PM (IST)

नोएडा, 30 जुलाई (भाषा) थाना सेक्टर 39 पुलिस ने बृहस्पतिवार रात पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाश के पास से लूटा हुआ मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह बदमाश कुछ दिन पूर्व गाजियाबाद पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चला कर भागा था।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर 39 पुलिस को सूचना मिली कि कुछ शातिर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए नोएडा में घूम रहे हैं।
उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। उन्हें स्टेलर ग्रीन पार्क सोसायटी के सामने बाइक पर सवार कुछ बदमाश आते दिखाई दिए। पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन वे रुकने की बजाय पुलिस दल पर गोली चलाते हुए भागने लगे।
सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश बादल के पैर में लगी जबकि उसका साथी सोनू मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश शातिर लुटेरा है जिसकी कुछ दिन पहले गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट पुलिस के साथ भी मुठभेड़ हुई थी।
सिंह ने बताया कि बदमाश पुलिस पर गोली चलाता हुआ मौके से भाग गया था। इसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और बताया कि गिरफ्तार बदमाश ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static