बाइक टैक्सी के नाम पर लोगों से ठगी करने के आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 07:16 PM (IST)

नोएडा, 12 सितंबर (भाषा) बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपये की कथित तौर पर ठगी करने के मामले में फरार चल रहे पति-पत्नी को थाना बीटा- दो पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडेय ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने रविवार को एक सूचना के आधार पर हरियाणा के गुरुग्राम से अनिल सेन पुत्र भूप सिंह तथा मीनू सेन, पत्नी अनिल सेन को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ थाना बीटा-2 में धोखाधड़ी के 15 मामले दर्ज हैं। अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपियों ने केडीएम इंटरप्राइजेज प्रोपराइटर के नाम से एक कंपनी खोलकर लोगों से उसमें 62- 62 हजार रुपये जमा करवाये। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने एक वर्ष में रकम को दोगुना करने के नाम पर अपनी कंपनी में लोगों से पैसे लगवाए और कहा कि वे ई-बाइक चलाएंगे।
उन्होंने बताया कि आरोपियों ने धोखाधड़ी करके लोगों के करोड़ों रुपये हड़प लिये और फरार हो गए। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ 2 वर्ष पूर्व थाना बीटा-2 में मामला दर्ज किया गया था तब से दोनों फरार चल रहे थे।
पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency