नोएडा में पिता-पुत्र को कार में लिफ्ट देकर बदमाशों ने की लूटपाट

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 01:11 PM (IST)

नोएडा, 23 सितंबर (भाषा) थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर से एक कार में लिफ्ट देकर चार बदमाशों ने पिता-पुत्र के साथ मारपीट कर 1,19,000 रुपये नगद तथा एटीएम कार्ड लूट लिया।

पुलिस ने बताया कि घटना 16 सितंबर की है।
पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस ने छह दिनों तक उनकी शिकायत दर्ज नहीं की और 22 सितंबर को जब मुकदमा दर्ज किया तो मामूली धाराओं में किया गया।

दिल्ली के मदनपुर खादर में रहने वाले इकराम अली ने बताया कि वह दिल्ली में ऑटो रिक्शा चलाता है। उसने बताया कि 16 सितंबर को वह अपने पिता शोएब अली के साथ मैनपुरी जाने के लिए बस में बैठने नोएडा आया था जब महामाया फ्लाईओवर के पास एक कार में सवार कुछ लोग मैनपुरी जाने के लिए उन्हें कार में बैठा लिया।
शिकायत के मुताबिक पीड़ित ने बताया कि नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पहुंचते ही कार में सवार बदमाशों ने चाकू और नुकीले सरिया के बल पर मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने उनके पेट में सरिया मार कर उन्हें घायल कर दिया और उनसे नकदी लूट ली तथा एटीएम का पिन पूछकर 25-25 हजार की रकम निकाल ली।

थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। साथ ही बताया कि नोएडा एक्सप्रेस-वे तथा यमुना एक्सप्रेस- वे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंघाली जा रही है और बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency