मेरठः युवक की ईंट से कुचलकर नृशंस हत्या

9/24/2021 12:54:21 AM

मेरठ,23 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शहर से सटे थाना गंगानगर क्षेत्र में एक युवक की ईंट से कुचलकर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान गाजियाबाद निवासी गुड्डू (28) के रूप में हुई। वह इंचौली के मसूरी गांव का मूल निवासी था। पुलिस के अनुसार मृतक के चेहरे व शरीर को इस कदर ईंट से कुचला हुआ था, जिससे पहचान कर पाना भी मुश्किल था। कई घंटों बाद युवक की शिनाख्त हो सकी। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक की पत्नी ने सपना पति के सहकर्मी पर हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

गंगानगर पुलिस ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि गुड्डू गाजियाबाद के बेहटा हाजीपुर में इलेक्ट्रीशियन व प्लंबर का काम करता था। मृतक गुड्डू के ससुर सलापुर निवासी देवी सिंह बीमारी के चलते रक्षापुरम स्थित अपसनोवा अस्पताल में भर्ती हैं।
सपना ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात वह सुसर को देखने के लिए अपसनोवा अस्पताल आया था। रात में ही करीब दो बजे वह बाइक से वापस घर के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। परिजनों बृहस्पतिवार को पुलिस को सूचना दी।तलाश करने पर बृहस्पतिवार को गुड्डू का शव रक्षापुरम स्थित पार्क के नजदीक मिला।

सपना की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुड्डू के सहकर्मी जितेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

static