अगवा होने के कुछ ही देर बाद कांस्टेबल सकुशल बरामद, आरोपी गिरफ्तार

10/19/2021 9:21:39 AM

नोएडा, 18 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर चौराहे पर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात एक कांस्टेबल को एक शातिर बदमाश ने कथित रूप से अपनी कार में अगवा कर लिया, जिसे बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आज कस्बा सूरजपुर चौराहे पर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात कांस्टेबल वीरेंद्र ने एक स्विफ्ट कार को चेकिंग के लिए रोका तो कार चला रहे सचिन रावल नामक युवक ने उनसे कहा कि आरसी उनके मोबाइल में है, वह कार में बैठकर चेक कर लें।
उन्होंने बताया कि जैसे ही कांस्टेबल वीरेंद्र कार के अंदर घुस कर मोबाइल फोन में आरसी चेक करने लगे, आरोपी सचिन रावल ने कार भगा दिया, तथा उन्हें अगवा करके गांव घोड़ी बछेड़ा की तरफ ले गया।
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घेराबंदी की तथा गांव घोड़ी बछेड़ा से अपहृत कांस्टेबल को सकुशल मुक्त करा लिया। उन्होंने बताया कि उक्त घटना को अंजाम देने वाले आरोपी सचिन रावल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त कार भी पुलिस ने बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि सचिन ने उस कार को हरियाणा के जनपद गुरुग्राम से दो वर्ष पूर्व चोरी की थी। वह गुरुग्राम के थाना सेक्टर 50 क्षेत्र में स्थित एक शोरूम पर कार खरीदने गया था। टेस्ट ड्राइव के नाम पर आरोपी वहां से कार चोरी करके भाग आया था। तब से वह चोरी की कार पर फर्जी नंबर डालकर उसे चला रहा था।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static