मुठभेड़ में घायल मुख्तार अंसारी गिरोह के शूटर की मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 06:40 PM (IST)

लखनऊ, 28 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) के साथ हुई मुठभेड़ में घायल मऊ जिले के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह के शार्प शूटर और एक लाख रुपये के इनामी अपराधी अली शेर उर्फ डॉक्टर तथा उसके साथी कामरान उर्फ बल्‍ले की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

एसटीएफ मुख्यालय से बृहस्पतिवार को जारी बयान में यह जानकारी दी गई। बुधवार को पुराने लखनऊ में उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ हुई मुठभेड़ में अली शेर और कामरान घायल हो गये थे।

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अली शेर एक प्रमुख व्यापारी नेता की हत्या करने के इरादे से अपने साथी कामरान उर्फ बन्ने के साथ लखनऊ आया था और बुधवार की रात फैजुल्लागंज रोड पर एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में वह और उसका साथी घायल हो गया।

एसटीएफ के अनुसार अली शेर पर झारखंड के भाजपा नेता जीतराम मुंडा की हत्‍या का आरोप था। बुधवार की रात लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में दोनों अपराधी घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
अपराधियों के कब्जे से एक अदद कार्बाइन, दो पिस्टल (एक नाइन एमएम और एक 32 बोर), एक अदद तमंचा, एक हीरो डीलक्स सीडी मोटरसाइकिल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद की गई थी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency