किसानों को भी आंदोलन खत्म कर देना चाहिए:रामदास अठावले

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 08:51 AM (IST)

वाराणसी 22 नवम्बर (भाषा) केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि अब जब केंद्र सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की जा चुकी है तो किसानों को भी आंदोलन खत्म कर देना चाहिए।

उन्होंने सोमवार को यहां एक प्रेस वार्ता में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के अंदर सभी सभी जाति और धर्म के लोगों को साथ लेकर विकास कार्य किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने जन धन योजना, मुद्रा योजना, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना सहित विभिन्न योजनाओं में हुए विकास पर प्रकाश डाला।
केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा, ‘‘केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐतिहासिक फैसला किया है। हम उनकी इस पहल की प्रशंसा करते हैं। ’’
उन्होंने कहा कि अब जब केंद्र सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की जा चुकी है तो किसानों को भी आंदोलन खत्म कर देना चाहिए। मंत्री ने कहा कि किसानों को एमएसपी सहित अपनी मांगों के लिए बातचीत का रास्ता अपनाना चाहिए।
केंद्रीय राज्य मंत्री ने अपने वाराणसी दौरे के दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक की और इस दौरान महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश भी दिए।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency