भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने गोरक्षपीठ में पूजा अर्चना की

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 08:52 AM (IST)

गोरखपुर (उप्र) 22 नवंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को उत्‍तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे जहां उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत राज्य के वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया।

सिंह ने सोमवार को ट्वीट कर नड्डा के गोरखपुर पहुंचने और उनके स्वागत की जानकारी दी। नड्डा ने गोरक्षपीठ में पहुंचकर गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन किया और पूजा अर्चना की। इस दौरान योगी भी उनके साथ थे। मंदिर में योगी ने नड्डा को अंग वस्त्र देकर उनका सम्मान किया। योगी आदित्यनाथ गोरक्षपीठ के महंत भी हैं। नड्डा का गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

नड्डा ने गोरक्षपीठ में दर्शन प्राप्त करने के बाद ट्वीट के जरिये अपनी भावना व्यक्त की और कहा '''' उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित गोरक्षनाथ मंदिर में दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यहां आने पर एक अलौकिक ऊर्जा की प्राप्ति हुई। बाबा गोरखनाथ से सभी देशवासियों के सुख, समृद्धि एवं कल्‍याण की प्रार्थना की।

नड्डा गोरखपुर में गीता प्रेस भी गये। वहां पहुंचने के बाद नड्डा ने एक ट्वीट किया '''' सनातन साहित्य को सहेजकर सभी तक सुगमता से पहुंचाने वाले आध्यात्मिक संस्थान गीता प्रेस, गोरखपुर आने का अवसर प्राप्त हुआ। हिंदी, संस्कृत और अन्य भारतीय भाषाओं में प्रकाशित धार्मिक पुस्तकों, ग्रंथों और पत्र पत्रिकाओं को देश-दुनिया में पहुंचाने में इस स्थान का विशेष योगदान रहा है।''''

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static