गौतमबुद्ध नगर : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, कई अन्य घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 02:56 PM (IST)

नोएडा, 30 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में सोमव रात हुए अलग-अलग हादसो में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि बीती रात प्रवीण तथा सुमित नामक दो युवक स्कूटी पर सवार होकर नोएडा सेक्टर 12 की तरफ जा रहे थे। जैसे ही शिवानी फर्नीचर चौराहे पर पहुंचे, नोएडा सेक्टर 10 की लाल बत्ती की तरफ से आ रही कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी।
उन्होंने बताया कि हादसे में प्रवीण और सुमित गंभीर रूप से घायल हो गए और उपचार के दौरान प्रवीण की मौत हो गई। प्रवक्ता बताया कि नोएडा सेक्टर-58 थाना क्षेत्र के सेक्टर- 55 में हुए एक अन्य सड़क हादसे में रितिक (24) नामक युवक की मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि ईकोटेक- 3 थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में अंकित कुमार (24 वर्ष) की मौत हो गई। प्रवक्ता ने बताया कि नोएडा सेक्टर-58 क्षेत्र के नवादा गांव के पास हुए सड़क हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों नोएडा प्राधिकरण में सफाई कर्मी के रूप में काम करते हैं।
उन्होंने बताया कि एक्सप्रेस-वे क्षेत्र थाना के हाजीपुर अंडरपास के पास एक ट्रक व कैंटर टकरा गए। इस घटना में कैंटर के चालक दीपक व परिचालक मुन्ना गंभीर रूप से घायल हो गए।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency