विद्यालय में दुष्कर्म की कोशिश के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 01:33 PM (IST)

मुजफ्फरनगर, सात दिसंबर (भाषा) मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी इलाके में प्रायोगिक परीक्षा के बहाने दो लड़कियों को किसी अन्य विद्यालय में ले जाकर उनसे कथित तौर पर दुष्कर्म की कोशिश के मामले में एक विद्यालय के प्रबंधक को गिरफ्तार किया गया है और एक अन्य को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (शहर) अर्पित विजयवर्गीय ने मंगलवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि योगेश चौहान नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक अन्य फरार आरोपी अर्जुन को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि एक पीड़िता को चिकित्सा जांच के बाद बयान दर्ज कराने के लिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि दोनों लड़कियों का यौन उत्पीड़न हुआ है। वहीं 15 अन्य लड़कियों ने किसी भी तरह के उत्पीड़न से इनकार किया है। जिला पुलिस प्रमुख अभिषेक यादव ने बताया कि यह वारदात उस समय हुई जब आरोपी प्रायोगिक परीक्षा के लिए 15 अन्य लड़कियों के साथ इन दोनों को किसी और विद्यालय में ले गया था, उन्हें रात भर वहीं पर रूकना पड़ा।

स्थानीय विधायक भारतीय जनता पार्टी के प्रमोद उटवाल के हस्तक्षेप के बाद एक पीड़िता के परिवार द्वारा की गई शिकायत के आधार पर आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया। इससे पहले पुरकाजी थाने के प्रभारी वी के सिंह को ड्यूटी में कथित लापरवाही बरतने को लेकर पुलिस लाइन भेज दिया गया था।
शिकायत में कहा गया कि दोनों आरोपियों ने नाबालिगों को नशे की दवा मिला पानी पिलाकर कथित तौर पर दुष्कर्म की कोशिश की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यादव ने बताया कि आरोपियों ने लड़कियों को इस वारदात के बारे में किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी थी। परिवार के अनुसार, जब वे स्थानीय पुलिस के पास गए तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद उन्होंने विधायक से संपर्क किया।
एएसपी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static