नोएडा में पुलिस गश्त के दौरान तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 09:25 AM (IST)

नोएडा, 20 जनवरी (भाषा) थाना सूरजपुर पुलिस ने बीती रात को गश्त के दौरान तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर एनसीआर के विभिन्न स्थानों से चोरी की गईं 20 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने वाहन चोरी की 100 से ज्यादा वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरीश चंदर ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस ने बीती रात एक सूचना के आधार पर तिलपता गांव के पास से हनी, मोहित तथा विशेष शर्मा नामक तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इनकी निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 20 मोटरसाइकिलें, तीन देसी तमंचे, तथा कारतूस बरामद किये हैं।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी की 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है।
ये बदमाश इससे पहल भी जेल जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि मौज मस्ती करने के लिए ये लोग वाहन चोरी करते है। चोरी के वाहनों पर फर्जी नंबर लगाकर ये लोग ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को इन्हें बेच देते थे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static