योगी ने जारी किया भाजपा का चुनावी गीत, कहा दंगा करने वालों के पोस्टर चौराहों पर लगे

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 07:02 PM (IST)

लखनऊ, 21 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी का चुनावी गीत ''''यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार'' जारी किया और कहा कि जो दंगाई पिछली सरकार के संरक्षण में कभी शांति और सौहार्द के लिए खतरा बने हुए थे, आज उनके पोस्टर सड़कों और चौराहों पर लगे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्‍यमंत्री द्वय केशव प्रसाद मौर्य एवं डाक्टर दिनेश शर्मा तथा केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में मुख्‍यमंत्री ने भाजपा के चुनावी गीत '''' यूपी फ‍िर मांगे भाजपा सरकार'''' का लोकार्पण किया।
भाजपा के इस प्रचार गीत के बोल हैं - '''' प्रयागराज से मथुरा, काशी तक / लखनऊ से लेकर झांसी तक/ अयोध्या से बिठूर तक/ शहर गांव सब दूर-दूर तक/ गाजीपुर से गाजियाबाद तक/ यूपी भर में शंखनाद से सुनाई पड़ती है यही हुंकार/ यूपी फ‍िर मांगे भाजपा सरकार।''''
इस मौके पर योगी ने कहा, ''''जो दंगाई कभी प्रदेश की शांति और सौहार्द के लिए खतरा बने हुए थे और पिछली सरकार में सत्ता का संरक्षण रखते थे, आज उन दंगाइयों के पोस्टर सड़क और चौराहों पर लगे हुए हैं।’’
उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास का ध्‍येय वाक्‍य मानकर हमारी सरकार ने कार्य किया है और विकास सभी का किया लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं किया।
मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए दावा किया कि सपा, बसपा की सरकार में चीनी मिलें बंद रहती थीं, सालों तक गन्ना भुगतान बकाया रहता था लेकिन हमारी सरकार ने गन्ना किसानों को रिकॉर्ड भुगतान किया।
उन्होंने कहा कि सपा और बसपा की सरकारों में बकाया गन्ने का भुगतान भी हमारी सरकार ने किया।

योगी ने कहा कि 2017 के चुनाव से पहले भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जो वादे किये थे उसे सरकार ने पूरा कर दिया है। चुनाव संगीत जारी करने वाली टीम को बधाई देते हुए योगी ने विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि राज्य के अंदर गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार व्यापक रूप से फैला हुआ था लेकिन योगी सरकार ने प्रदेश से माफिया राज को पूरी तरह समाप्त कर दिया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static