भाजपा में ही बहू बेटियों का सम्मान सुरक्षित : अपर्णा यादव

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 08:15 PM (IST)

लखनऊ, 23 जनवरी (भाषा) समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी पुत्रवधू अपर्णा यादव ने रविवार को कहा कि बहू-बेटियों की सुरक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार जरूरी है, भाजपा में ही बहू-बेटियों का सम्मान सुरक्षित है।
रविवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार पार्टी कार्यालय में पहुंची अपर्णा यादव ने कहा, '''' मैंने राष्ट्रवाद की वजह से भाजपा को चुना, भाजपा सरकार में महिलाओं को सम्मान मिला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोच और दूर दृष्टि से समाज में बहुत ही सकारात्मक बदलाव हुआ है।'''' उन्होंने आगे कहा कि भाजपा वो पार्टी है जिसने देश को बचाया है, मैं एक नए भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ बढ़ना चाहती हूं। यादव ने कहा, ''''देश और प्रदेश की उन्नति के लिए भाजपा जरूरी है, भाजपा जीतेगी तो देश और प्रदेश दोनों की तरक्की होगी, गरीबों का कल्याण होता रहेगा, बहू-बेटियां सुरक्षित रहेंगी, सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का संकल्प पूरा होता रहेगा।'''' उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी छोड़कर दिल्‍ली में बीते दिनों भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लखनऊ में अपर्णा यादव भाजपा कार्यालय में आई थीं।
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर हुए कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश चुनाव सहप्रभारी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, अपर्णा यादव, कांग्रेस छोड़कर आयीं रायबरेली से विधायक अदिति सिंह और प्रियंका मौर्य ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद हुए कार्यक्रम के दौरान मेयर संयुक्ता भाटिया, प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा एवं महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं द्वारा तीनों ही नेताओं का भाजपा परिवार में स्वागत किया गया।
अदिति सिंह ने कहा कि भाजपा ने अपने पूरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में महिला केंद्रित योजनाओं को लागू कर महिलाओं की जिंदगी में नए रंग भरे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें जो महिलाओं के लिए योजना लागू करना तो दूर उनके हित की बात भी नहीं करती थीं।
कांग्रेस छोड़कर आईं प्रियंका मौर्य ने कहा, ''''मैंने समाज हित और राष्ट्रहित के लिए भारतीय जनता पार्टी को चुना और सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर काम करने के संकल्प संग काम करूंगी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency