मानसिक तनाव के चलते एक महिला ने की आत्महत्या, दो महिलाओं समेत तीन ने खुदकुशी की कोशिश

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 04:55 PM (IST)

नोएडा, 24 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के अलग अलग इलाकों में मानसिक तनाव के कारण एक युवती ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली जबकि दो महिलाओं समेत तीन लोगों ने आत्महत्या की कोशिश की है।

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 63 के चोट पुर कॉलोनी में रहने वाली भारती (21) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खुदकुशी की कोशिश के मामलों के बारे में उन्होंने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव में रहने वाले अखिलेश कुमार (42) ने जहरीला पदार्थ खाकर कथित रूप से आत्महत्या करने का प्रयास किया।
मीडिया प्रभारी के मुताबिक, उनकी पत्नी ने उन्हें गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि अन्य घटना में, थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती सबीना ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि सेक्टर 72 में रहने वाली सुनीता कुमारी (30) ने भी जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की है और अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि सभी घटनाओं में संबंधित थानों ने मामले दर्ज कर लिए हैं और जांच जारी है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency