धोखाधड़ी मामले में एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 25, 2022 - 11:13 PM (IST)

नोएडा, 25 जनवरी (भाषा) करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में फरार चल रहे इन्वेस्टर क्लिनिक कंपनी के एक कर्मचारी को थाना सेक्टर 126 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 126 पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी कर बिके हुए फ्लैट को फर्जी दस्तावेज तैयार कर किसी और व्यक्ति के नाम बेचने वाले इन्वेस्टर क्लिनिक कंपनी के एक कर्मचारी सौरभ कौशिक को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि 18 फरवरी को विपिन कुमार पुत्र केवल कृष्णा डायरेक्टर एक्सप्रेस रीयलटेक प्राइवेट लिमिटेड निवासी पंजाबी बाग दिल्ली ने एक प्रार्थना पत्र देकर थाना सेक्टर 126 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि वैभव आहूजा, सौरव कौशिक आदि ने धोखाधड़ी कर उनके एक करोड़ 72 लाख रुपए मूल्य के सुपरनोवा स्थित फ्लैट को धोखाधड़ी कर किसी और को बेच दिया है।
उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज सौरभ कौशिक को गिरफ्तार कर लिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि छह दिन पूर्व पुलिस ने इस मामले में वैभव आहुजा नामक कारोबारी को गिरफ्तार किया था। वह परिवार सहित विदेश भागने की फिराक में था।
उसे पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ अन्य लोग को भी की भी जल्द गिरफ्तारी होगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency