बलात्कार के आरोपी को छुड़ाने आये लोगों ने थाने में किया हंगामा

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 01:00 AM (IST)

नोएडा, 28 अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा में बलात्कार के आरोपी को छुड़ाने के लिए थाने पहुंचे दर्जनों लोगों ने जमकर हंगामा किया तथा कई पुलिसकर्मियों के साथ कथित रूप से मारपीट की। पुलिस ने मामले में करीब 60 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इसकी जनकारी दी ।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार की घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने सनी नामक आरोपी को बृहस्पतिवार दोपहर बाद गिरफ्तार किया ।

उन्होंने बताया कि सनी को छुड़ाने के लिए बजरंग दल के नेता गंगा के नेतृत्व में 50-60 लोग थाना सेक्टर 39 पहुंचे और इन लोगों ने थाने में हंगामा करना शुरू कर दिया।
उन्होंने बताया कि जब पुलिसकर्मियों ने इन्हे रोकना चाहा तो इन लोगों ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि प्रतीक, पुनीत,पंकज सहित कई पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई।
अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में उपनिरीक्षक सुनील शर्मा की शिकायत पर गंगा सहित 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है । उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static