नोएडा में व्यक्ति की संदिग्ध मौत के मामले में पत्नी और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 05:21 PM (IST)

नोएडा, 12 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध जनपद के दनकौर थाना क्षेत्र के खेरली हाफिजपुर कस्बे में रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति की मंगलवार की रात को हुई संदिग्ध अवस्था में मौत के मामले में उसकी पत्नी और पत्नी के दोस्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि मरने वाले के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि जनपद हापुड़ के धौलाना निवासी प्रवीण कुछ वर्ष से अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ दनकौर थाना क्षेत्र स्थित खेरली हाफिजपुर में रह रहा था और ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में नौकरी करता था ।

उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात संदिग्ध अवस्था में प्रवीण की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद मृतक की पत्नी प्रीति और उसका दोस्त नवीन शव को कार में लेकर गाजियाबाद के हिंडन श्मशान घाट पहुंचे, जहां उनसे कुछ जरूरी कागजात की मांग की गयी, जिन्हें वह दिखा नही सके।
कुमार ने बताया कि इसके बाद वे लोग शव को दूसरी गाड़ी में लेकर बिलासपुर कस्बा पहुंचे, लेकिन वहां भी अंतिम संस्कार नहीं हुआ । उन्होंने बताया कि इसके बाद ये लोग शव को लेकर बुलंदशहर के अनूपशहर कस्बा पहुंचे।
प्रवक्ता ने बताया कि इसी दौरान मृतक के 12 वर्षीय बड़े बेटे निशांत ने अपने चाचा नरेंद्र को फोन पर मामले की जानकारी दी, जिसके बाद नरेंद्र ने मामले की शिकायत दनकौर पुलिस से की ।
उन्होंने बताया कि शव को अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखा ही गया था कि पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस बाबत मृतक के भाई की शिकायत पर उसकी पत्नी प्रीति तथा प्रीति के दोस्त नवीन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मामला दर्ज कर लिया है ।

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक की पत्नी और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static