नोएडा में अलग-अलग घटनाक्रमों में दो लोगों की मौत, पुलिस ने एक अन्य शव बरामद

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 10:04 AM (IST)

नोएडा, 15 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में दो अलग-अलग घटनाओं में जहां दो लोगों की मौत हो गयी वहीं पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति का शव बरामद किया है । पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है ।

पुलिस ने बताया कि बागपत जिले के रहने वाले एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी । उन्होंने बताया कि उसकी पहचान ललित (23) के रूप में की गयी है ।

उन्होंने बताया कि बादलपुर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उसकी पहचान सौदान सिंह (38) के रूप में की गयी है।
पुलिस ने इस बीच थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर के पास 45 साल के एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है । उन्होंने बताया कि अब तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है और पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है ।

पुलिस ने बताया कि सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उधर नोएडा के थाना सेक्टर 63 पुलिस ने रविवार को एक सूचना के आधार पर दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का लैपटॉप, चार मोबाइल फोन, चाकू, देसी तमंचा, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि दोंनों की पहचान सुरेश और अनिल के रूप में की गयी है । पुलिस ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency