नोएडा में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 04:12 PM (IST)

नोएडा, 16 मई (भाषा)। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में दनकौर थाना क्षेत्र के झालड़ा गांव में रविवार रात दो पुलिसकर्मियों के साथ आधा दर्जन लोगों ने मारपीट की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
वहीं, बिसरख थाना क्षेत्र में भी एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि दनकौर थाने में तैनात कॉन्सटेबल रवि और होमगार्ड बीती रात एक महिला की शिकायत के आधार पर झालडा गांव में जांच करने गए थे।
उन्होंने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी जब मौके पर पहुंचे तो महिला और दूसरा पक्ष आमने-सामने आ गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव करना चाहा तो दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने उनके साथ मारपीट की।
कुमार के मुताबिक, घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में बिसरख थाने में तैनात कॉन्सटेबल अनुज के साथ एक सोसाइटी में रहने वाले अरुज नामक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत होकर मारपीट की।
सिंह के अनुसार, कॉन्सटेबल एक शिकायत के आधार पर जांच करने गया था, तभी आरोपी ने उसके साथ मारपीट व दुर्व्यवहार किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static