नोएडा : घर में जुए का अड्डा चला रहा व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 04:11 PM (IST)

नोएडा, 21 मई (भाषा) नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर 51 में रहने वाला एक व्यक्ति अपने घर पर जुए का अड्डा चला रहा था और पैसे की हार-जीत को लेकर शुक्रवार रात वहां मारपीट हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि घटनास्थल पर गोलीबारी हुई है, जिसके बाद वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जुए के अड्डे के संचालक सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से नगदी, ताश की गड्डी, बीयर की बोतल आदि बरामद की गई है।

सेक्टर 49 थाने के प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा के मुताबिक, बीती रात को पुलिस को सूचना मिली कि होशियारपुर गांव में दो पक्षों में मारपीट हो रही है और इस दौरान गोली भी चली है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि होशियारपुर गांव में रहने वाला संजय यादव नामक व्यक्ति अपने घर पर जुए का अड्डा चलाता है।
धामा के अनुसार, वहां पर जुआ खेलने आए कुलदीप, सुंदर, प्रमोद, शकील, राजेंद्र आदि के बीच हार-जीत को लेकर झगड़ा और मारपीट हुई थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने संजय सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से करीब 41 हजार रुपये नगद, बीयर की बोतल, ताश की गड्डी, माचिस, मोमबत्ती आदि बरामद हुई है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static