फर्जी पुलिसकर्मी बन कर उगाही करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 06:56 PM (IST)

नोएडा, 20 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुध नगर में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर उगाही करने के आरोप में सूरजपुर थाने की पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी ।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि देवला गांव के रहने वाले राजेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कुछ लोगों ने गाड़ी चेकिंग के नाम पर उससे कहा कि उनकी कार चोरी की है।
उन्होंने बताया कि आरोपियों ने राजेश से उनका फोन लेकर उसके साथ मारपीट की तथा पिन नंबर पूछकर, फोन पे के माध्यम से उसके खाते से 58,500 रूपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया, तथा मौके से चले गए।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज तीन आरोपियों - दीपांशु, विमलेश कुमार यादव तथा श्यामबीर उर्फ पिंटू - को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त कार तथा चाकू बरामद किया है और पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे लोग पुलिसकर्मी बनकर लोगों को अपने जाल में फंसाते हैं, तथा उनसे पैसे ऐंठ लेते हैं।

पुलिस ने बताया कि इस बीच पुलिस ने अलग अलग मामलों में गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे लोकपाल नामक बदमाश को तथा तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है ।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency