वेयरहाउस के मालिक और चालक पर हमला करने के मामले में भाजपा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 04:59 PM (IST)

नोएडा, 22 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध जनपद के दादरी थाना क्षेत्र में स्थित एक वेयरहाउस के मालिक और उसके कार चालक पर कथित रूप से जानलेवा हमला करने के मामले में वाराणसी कैंट के भाजपा विधायक सौरव श्रीवास्तव समेत छह लोगों तथा 12 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि विधायक के खिलाफ मामला अदालत के आदेश पर दर्ज किया गया है।

कुमार ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र में स्थित मैसर्स चौधरी मंथन सिंह एंड संस प्राइवेट लिमिटेड के नाम से वेयरहाउस है जिसे उसके मालिक मनवीर सिंह ने किराये पर दिया था ।
उन्होंने बताया कि सिंह का आरोप है कि वेयरहाउस का उपयोग बीकानेरवाला व बिकानो के नाम से खाने के सामान में मिलावट के लिए किया जा रहा है और इस कार्य में वाराणसी कैंट के भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव तथा उनके भाई अशोक माथुर कथित रूप से संलिप्त हैं।

उन्होंने बताया कि आरोप है कि विरोध करने पर उन लोगों ने एक अप्रैल 2022 को दिन में 10- 12 लोगों के साथ वेयरहाउस पर अवैध कब्जा, अतिक्रमण और तोड़फोड़ करवाना शुरू कर दिया।
प्रवक्ता ने बताया कि इसका विरोध करने पर हथियारबंद लोगों ने वेयर हाउस के मालिक मनवीर सिंह तथा उसके ड्राइवर दिगपाल पर कथित रूप से जानलेवा हमला किया और उनलोगों ने चालक की जेब से साढे सात हजार रुपए, घड़ी एवं अन्य सामान लूट लिये।
उन्होंने बताया कि आरोपी वेयरहाउस के मालिक के जरूरी दस्तावेज भी अपने साथ ले गए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं इस मामले में भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव का कहना है कि कंपनी के गोदाम के लिए एडवांस मे पैसा दिया गया था। उन्होंने बताया कि इसके बावजूद गोदाम मालिक जबरन वेयरहाउस खाली कराने का दबाव बना रहा था, जबकि नौ साल का अनुबंध है ।

भाजपा विधायक ने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार है। उन्होंने कहा कि जांच में सभी बातें साफ हो जाएगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency