उप्र : अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले सिपाही समेत पांच आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 10:43 AM (IST)

मेरठ, सात अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के पल्लवपुरम क्षेत्र में एक युवक का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देने के मामले में पुलिस के एक सिपाही और तीन महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि दौराला निवासी एक युवक को पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की अंसल टॉउन कॉलोनी में रहने वाली एक परिचित महिला ने कुछ दिन पहले उधार लिए गए सामान का पैसा देने के बहाने से घर बुलाया था।
उन्होंने बताया कि महिला ने धोखे से युवक की चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद उसने अपने पति रचित राठी, एक सहेली और साथी नीरज की मदद से उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

सजवाण के मुताबिक, इसके बाद चारों ने पल्लवपुरम थाने में तैनात सिपाही दिनेश कुमार के साथ मिलकर लगातार युवक को ब्लैकमेल कर पैसे मांगना शुरू कर दिया।
उन्होंने बताया कि युवक के मना करने पर आरोपियों ने उसे सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी। इसे तंग आकर युवक ने पल्लवपुरम थाने में शिकायत की तो मामले में सिपाही दिनेश का नाम भी प्रकाश में आया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार, जांच के बाद पुलिस ने शनिवार को सिपाही दिनेश कुमार और आरोपी महिला, उसके पति व अन्य को हिरासत में ले लिया।
उन्होंने बताया कि रचित के कब्जे से वह मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है, जिससे अश्लील वीडियो बनाया गया था।

सजवाण के मुताबिक, सभी अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static