चालक के नियंत्रण खोने से घर में घुसा ट्रक, चार लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 12:01 PM (IST)

लखनऊ, 16 अगस्त (भाषा) मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र में सरिया से लदा एक ट्रक चालक के नियंत्रण खो देने के बाद सड़क किनारे स्थित एक मकान में घुस गया जिससे घर के मालिक (सेवानिवृत्‍त दारोगा) और उनकी पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गये।


पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार घटना सोमवार रात की है।

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कमलेश दीक्षित ने ''पीटीआई-भाषा'' को बताया कि लोहे की सरिया (छड़) लदे ट्रक पर चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और सोमवार रात कुरावली थाना क्षेत्र के कस्बे से सटे खिरिया पीपर गांव में वह सड़क किनारे बने मकान में घुस गया। उन्होंने बताया कि हादसे में मकान मालिक सेवानिवृत्त दारोगा विश्राम सिंह (61) और उनकी पत्‍नी विनोद कुमारी (58) की उनके घर में ही मौत हो गई।

एसपी ने बताया कि हादसे में कन्नौज निवासी ट्रक चालक कवींद्र (50) और औरैया निवासी खलासी अंकित (25) की भी मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में ट्रक में सवार छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है।

कुरावली थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसा सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ और उस समय विश्राम सिंह और उनकी पत्नी घर में सो रहे थे। उन्होंने कहा कि घायलों में मुनीश कुमार (35), राम नारायण (35), संजीव (40), सुनील (24), देवेंद्र (40) व राजेश कुमार (19) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सभी कन्नौज जिले के रुद्रपुर विशुनगढ़ के रहने वाले हैं।


उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मैनपुरी में हुए हादसे में जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static