मामूली विवाद में एसयूवी सवार ने एक व्यक्ति को कुचलकर मार डाला

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 08:25 PM (IST)

लखनऊ, चार दिसंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पुलिस आयुक्तालय के अलीगंज इलाके में दोस्त से मामूली कहासुनी के बाद रविवार की सुबह एक एसयूवी सवार ने 40 वर्षीय एक व्यक्ति को कुचल कर मार डाला जबकि उसके दो भाइयों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एसएम कासिम आबिदी ने बताया कि यह घटना अलीगंज थाना क्षेत्र में हुई जब दीपू गौतम (40) के साथ एक चाय की दुकान पर ऋषभ श्रीवास्तव और अनुज गुप्ता की बहस हो गई। उन्होंने बताया कि इसके बाद दीपू अपने घर लौट आया।

आबिदी ने कहा, "ऋषभ श्रीवास्तव और अनुज गुप्ता ने दीपू का उसके घर तक पीछा किया और उसे गालियां दीं। इस बीच दीपू के भाई मुकेश और राकेश भी मामले को सुलझाने के लिए अपने घर से बाहर आ गये।"
उन्होंने कहा, "इसके बाद श्रीवास्तव ने अपने दोस्त साहिल सोनकर को फोन किया जो एक एसयूवी में मौके पर पहुंचा और दीपू गौतम और उसके भाइयों पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी।"
उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दीपू गौतम को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके भाई मुकेश और राकेश की हालत नाजुक बताई जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने ऋषभ श्रीवास्तव, अनुज गुप्ता और साहिल सोनकर के खिलाफ हत्या और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

अधिकारी ने कहा, "पुलिस ने ऋषभ श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।"


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency