बिजनौर के खेल मैदान में पढ़ी गई सार्वजनिक नमाज, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2022 - 05:16 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के सख्त निर्देश के बावजूद भी प्रदेश में सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है। ऐसा ही ताजा मामला बिजनौर जिले से सामने आया है। जहां पर खेल के मैदान में सार्वजनिक नमाज पढ़ी गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो दर्जन से ज्यादा मुस्लिम युवक खेल के मैदान में सामूहिक तौर पर नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि किसी राहगीर ने यह वीडियो बनाकर वायरल किया है। वही मामले की जानकारी होते ही पुलिस वायरल वीडियो में नमाज पढ़ रहे  मुस्लिम समुदाय के लोगों की जांच में जुट गई है।

बता दें कि मामला बिजनौर जिले के थाना नगीना के गांधी मूर्ति झंडा चौक के पास का है। जहां के एक मैदान में दो दर्जन से ज्यादा मुस्लिम युवकों ने नमाज पड़ी। वही मैदान में नमाज पढ़ रहे नमाज़ियों के पास एक मंदिर भी दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो बुधवार की शाम का है। वीडियो में इसी दौरान बच्चे मैदान में खेलते हुए भी नजर आ रहे है।

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी देहात राम अर्ज ने कहा है कि मामले की जांच सीओ नगीना को सौंप दी गई है। सीओ वायरल हो रहे वीडियो की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि जिसने भी मैदान में नमाज पढ़ी हैं, उनकी पहचान की जा रही है।

Content Writer

Ramkesh