छात्रा का दुपट्टा खींचा और हवा में उड़ाया...पुलिस ने मनचलों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

punjabkesari.in Monday, Aug 07, 2023 - 06:10 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के पनकी में छात्रा का दुपट्टा खींच कर भागने वाले दो शोहदों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शोहदों के पास से स्कूटी,लूट का मोबाइल और एक देशी तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी।

बता दें कि बीते 5 अगस्त को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दो छात्रा सड़क से जाते हुए दिखाई दी थी। पीछे से स्कूटी सवार तीन युवकों ने एक छात्रा का दुपट्टा छीन लिया और भाग निकले थे। वीडियो पनकी के स्टेशन रोड का था। मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी थी। आज पनकी पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरे आरोपी को बीते दिवस गोविन्द नगर पुलिस लूट के मामले में जेल भेज चुकी है।

इस बारे में पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने प्रेस वार्ता कर बताया कि घटना 1 अगस्त की थी, जिसका वीडियो 5 अगस्त को वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया। तीन अभियुक्तों की पहचान रोहित,शेखर बाथम और अर्जुन के रूप में हुई है। इन लोगों ने घटना को अंजाम दिया था। अर्जुन को गोविंद नगर पुलिस लूट के मामले में बीते दिवस जेल भेज चुकी है। रोहित और शेखर को आज गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि रोहित ने ही चैन लूटने के चक्कर में छात्रा का दुपट्टा खींचा था। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। आरोपितों का आपराधिक इतिहास भी देखा जा रहा है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj