कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर CM भगवंत मान से बोले- जिस आदमी के कहने पर...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 04:40 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले के वसुंधरा में रहने वाले प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के यहां आज सुबह पंजाब पुलिस धमक पड़ी। पंजाब पुलिस किस कारण से आई इसका पता नहीं चला है। कुमार विश्वास ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। हालांकि कुछ देर बाद पंजाब पुलिस चली गई और अब स्थानीय गाजियाबाद पुलिस ने उनके घर पर डेरा डाला हुआ है।

कुमार विश्वास ने भगवंत मान को दी चेतावनी
कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा कि "सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।"

डीएसपी से नहीं हुआ मुलाकात 
वहीं, इलाके के डीएसपी इस पूरे मामले को लीड कर रहे हैं। डीएसपी कुमार विश्वास के वसुंधरा स्थित आवास पर करीब 2 घंटे रहे, लेकिन जब वह बाहर निकले तो उन्होंने कहा कि उनकी कोई मुलाकात या बात कुमार विश्वास से नहीं हो पाई है। 

अब कई सवाल खड़े होते हैं कि आखिर पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के यहां क्यों आई दूसरा सवाल कि क्या पंजाब पुलिस ने प्रोटोकॉल के हिसाब से गाजियाबाद पुलिस से इस बारे में संपर्क किया था या नहीं , लेकिन डीएसपी अभी सारे मामलों का जवाब एक ही दे रहे हैं कि अभी कुछ क्लियर नहीं है हालांकि यह इलाका उनके थाने इंदिरापुरम में पड़ता है लेकिन उसके बावजूद यह बताने इच्छुक नहीं है कि क्या पंजाब पुलिस ने इंदिरापुरम पुलिस से संपर्क किया था या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static