लव, सेक्स और धोखे की शिकार बनी पंजाब की युवती, न्याय की लगा रही गुहार

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 02:04 PM (IST)

रामपुरः लव सेक्स और धोखा की कहानी तो आपने अक्सर सुनी होगी, लेकिन इस बार कहानी में ब्लैकमेलिंग ने भी एंट्री ले ली है। दरअसल रामपुर के रहने वाले एक युवक ने लव, सेक्स के बाद धोखा और ब्लैकमेलिंग का चक्रव्यूह रचा। खास बात ये है कि युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती का गैंगरेप तक किया। 

पीड़ित युवती की मानें तो आरोपी मुस्लिम युवक ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर उसके साथ दोस्ती की। घंटों फेसबुक पर चैटिंग करने के बाद फोन पर बातें होने लगी। जिसके बाद युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। युवती का अपने पति से तलाक हो जाने के बाद युवक ने धोखे से उसे रामपुर में मिलने के लिए बुलाया। 

रामपुर आने के बाद युवक ने उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप भी किया। किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी तक दी। इतना ही नहीं ब्लैकमेलिंग करके युवती के साथ कई बार रेप भी किया। युवती ने बताया कि वह पंजाब के जालंधर की कालिया कालोनी फेस 2 की निवासी है। 

फिलहाल पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। वह अब रामपुर की पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। 

Ruby