पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, दर्शकों को किया झूमने पर मजबूर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 12:37 PM (IST)

आगराः आगरा में 18 फरवरी से शुरू हुए ताज महोत्सव के नौवें दिन पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने शिल्पग्राम को चार चांद लगा दिए। उन्होंने अपने पंजाबी गीतों से सभी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

जस्सी रात करीब 10:00 बजे जैसे ही स्टेज पर पहुंचे, तो दर्शक उन्हें देखते ही जोश में आ गए। उन्होंने सबसे पहले फिल्म केसरी के गीत 'एक ओंकार सतनाम करता पुरख....' से की। इसके बाद उन्होंने 'आवो नी सईयों रल देवों नि बधाई...' सुनाकर रंग जमाया। पिया पिया रे, थारे बिना लागे नहीं मारा जिया रे... बुल्ला की जांणा मैं कौन.... अमीर खुसरो की कलाम छाप तिलक सब छीनी रे, मौसे नैना मिलाय के... सुनाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इसके बाद उन्होंने एक से एक बेहतरीन गीत दर्शकों को सुनाएं। इस दौरान उन्होंने भारत द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक पर कहा कि उस जगह पर यह हमला किया गया है जहां पहले से पता था कि कैंसर है। बारीकी से किए गए ऑपरेशन में आतंकी ठिकानों को ही नष्ट किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाबी फिल्मों के साथ वह बॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं। फिल्म केसरी में उन्होंने गीत गाया है। बता दें कि 18 फरवरी से शुरू हुआ ताज महोत्सव का 27 फरवरी को समाप्न होगा।

Ruby