बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी पर बरसाई ताबड़-तोड़ गोलियां, मौत (Watch Video)

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2016 - 12:53 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र के अंर्तगत शास्त्री की कोठी के पास बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर एक कंनफेक्शनरी व्यापारी की हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश हथियारों को लहराते हुए फरार हो गए। व्यापारी की हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पर पहंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपनी जांच शुरू कर दी।

व्यापारी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट
जानकारी के अनुसार घटना मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के शास्त्री की कोठी की है। जहां मुख्य बाजार में कंफेक्शनरी संचालक राजीव पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतार दिया। राजीव की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। व्यापारी की हत्या से मेरठ के व्यापारियो मे रोष है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
व्यापारी की हत्या की सूचना पर पहंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। लेकिन अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है, जिससे आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें