अखिलेश सरकार के दावों की खुली पोल, बदमाशों ने दिया लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2016 - 09:38 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना सरूरपुर थाना क्षेत्र के डाहर गांव में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश घर में से लाखों की नकदी, जेवरात और अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में पूछताछ की। पीड़ित परिवार की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

पुलिस ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि तड़के एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने करनावल का रास्ता पूछने के बहाने प्रॉपर्टी डीलर अमजद के घर का दरवाजा खुलवाया और अंदर घुस गए। बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर पर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद 2500 रुपए, छह तोले सोने के जेवरात, करीब डेढ़ किलो चांदी के जेवरात और कपड़े लूट लिए।

उन्होंने बताया कि इसके बाद बदमाश अमजद को लेकर पड़ोसी दूध व्यापारी महबूब के घर पहुंचे। अमजद ने आवाज लगाकर दरवाजा खोलने के लिए कहा। महबूब ने जैसे ही दरवाजा खोला तो सभी बदमाश घुस गए। यहां बदमाशों ने अलमारी से 2 लाख रुपए, करीब 10 तोले सोने के जेवरात, एक किलोग्राम चांदी और अन्य कीमती सामल लूट लिया और फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें