किन्नर के घर में Puppy का जन्मः बजा बधावा, 400 मेहमानों को दी भव्य पार्टी

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 04:25 PM (IST)

महोबाः इंसान के पालतु पशुओं में सबसे महत्वपूर्ण होता है कुत्ता, जिसे वफादारी और समर्पण का प्रतीक माना जाता है। इंसान और कुत्ते के बीच अच्छी दोस्ती की कई कहानी आए दिन देखने देखने को मिलती है। ऐसे में महोबा से आई कुत्ते प्रेम की कहानी सुनकर आप चौंक जाएंगे। जहां किन्नर के घर में एक कुतिया ने बच्चे दिए तो गाजे बाजे के साथ बधाई गीत और कुआं पूजन भी किया गया। 400 मेहमानों को भोजन कराया गया।

बता दें कि कांशीराम कालोनी में रहने वाले  किन्नर मंजू ने अपने घर मे एक कुतिया पाली जिसका नाम चंदो है। जिसका एक साल पहले सड़क एक्सीडेंट हो गया था। बेचारी चल फिर भी नही पा रही थी। उस समय वह गर्भवती थी। मंजू ने उस कुतिया को बड़े लाड़ प्यार से अपने बच्चे की तरह पाला था। कुछ दिनों बाद उसने अपने बच्चे को जन्म दिया। जिसके जन्म की खुशी में मंजू ने एक बड़ी पार्टी रखी है।जिसमें आसपास से करीब 50 से ज्यादा किन्नरों को बुलाया गया है।। वहीं 400 मेहमानों को बकाया निमंत्रण देकर लजीज भोजन कराया गया।

मंजू ने बड़ी खुशी और  गाजे-बाजे के साथ मंजू ने नामकरण किया और पिल्ले का नाम कल्लू रखा है। अपनी चंदो को मांग-माहुर लगाकर तैयार किया। उसने कालोनी ही नहीं पड़ोस के गांव से भी लोंगो को आमंत्रित किया। इस अद्भभुत प्रेम को देखने के लिए दर्जनों किन्नर भी शामिल हुए जिन्होंने बधाई गीत गाये हैं।

Ajay kumar