पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे: PM मोदी से पहले सपा ने किया उद्घाटन, अखिलेश का BJP पर तंज, फीता लखनऊ से...कैंची दिल्ली से आई

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 10:23 AM (IST)

लखनऊ: सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उद्घाटन करने आ रहे हैं, लेकिन इससे पहले ही सपा कार्यकर्ताओं ने एक्सप्रेसवे का सांकेतिक उद्घाटन कर दिया है। सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उद्घाटन की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। बता दें कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सपा की विजय रथ यात्रा की अनुमति न मिलने पर सोमवार को अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से साइकिल चलाकर और पुष्प वर्षा कर उद्घाटन करने का आह्वान किया था। जिसके बाद सुल्तानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर फीता काटा और पुष्प वर्षा कर उद्घाटन कर दिया।


अखिलेश यादव ने भाजपा पर सपा के काम का श्रेय लेने का भी आरोप भी लगाया है। उन्होंने शायराना अंदाज में लिखा कि 'फीता आया लखनऊ से और नई दिल्ली से कैंची आई, सपा के काम का श्रेय लेने को मची है 'खिचम-खिंचाई'। उन्होंने आगे लिखा कि आशा है अब तक अकेले में बैठकर लखनऊ वालों ने 'समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे' की लंबाई का आंकड़ा रट लिया होगा। सपा 'बहुरंगी पुष्पवर्षा' से इसका उद्घाटन करके एकरंगी सोचवालों को जवाब देगी।


इतना ही नहीं  सपा ने अपने एक अन्य पोस्ट में लिखा है कि सपा का काम जनता के नाम। समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाकर एवं पुष्प चढ़ाते हुए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया इसको जनता को समर्पित। ये पूर्वांचल की प्रगति को गति देगा।

Content Writer

Umakant yadav